Yeh Hai Chahatein 3rd December 2022 Written Episode Update: रुद्र और प्रीशा के प्रति अरमान का अत्याचार

Yeh Hai Chahatein 3rd December 2022 Written Episode Update: बिजनेस में हुए नुकसान के लिए अरमान दिग्विजय से 20 करोड़ की मांग करते हैं। दिग्विजय का कहना है कि यह व्यवसाय उन दोनों का है, उन्होंने एक ऐसी परियोजना में निवेश किया था जो घाटे में चली गई थी, यहां तक कि अरमान ने पहले कुछ परियोजनाओं में निवेश किया था और नुकसान हुआ था, इसके लिए उन्होंने अरमान से सवाल नहीं किया।

अरमान कहते हैं कि कंपनी केवल उनकी है। पीहू यह सुनती है और उसे अपने पिता के साथ व्यवहार करने की चेतावनी देती है और याद दिलाती है कि दिग्विजय ने उसे व्यवसाय सिखाया और उसे सफल बनाया। अरमान ऐसा क्या पूछता है और अपने दुर्व्यवहार और धमकी को जारी रखता है। पीहू कहती है कि रूही सही कह रही है कि वह एक राक्षस है।

अरमान ने उसे खुलासा करने की धमकी दी कि वह एक नाजायज बच्चे के साथ गर्भवती है और वह उन दोनों को घर से बाहर निकाल देगा यदि वे उसके सामने जोर से बोलते हैं या 2 दिनों में उसके 20 करोड़ वापस नहीं करते हैं।

अगली सुबह, प्रीशा रुद्र से कहती है कि वह अपने बच्चों को भूखा नहीं देख सकती और उसे कुछ करना चाहिए। रुद्र कहता है कि उसे कोई नौकरी मिल जाएगी। प्रीशा कहती है कि उसे एक स्थानीय अस्पताल में नौकरी मिल जाएगी, लेकिन उसे बच्चों को कुछ खिलाने की जरूरत है।

शरण और रूही शारदा के साथ लौटते हैं और कहते हैं कि उन्हें चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि हमारे पास केले थे। शारदा का कहना है कि उसने एक फल ठेला वाले से केले उधार लिए थे और वह उन्हें तुरंत भुगतान कर देगी। रूही और सारांश को उम्मीद है कि उनके माता-पिता उनके झूठ को नहीं पकड़ेंगे और उन्हें जल्द ही नौकरी मिल जाएगी। रुद्र और प्रीशा उन्हें सुनकर भावुक हो जाते हैं।

प्रीशा को एक स्थानीय अस्पताल में कम वेतन पर नौकरी मिल जाती है। वार्डबॉय अरमान को फोन करता है और सूचित करता है कि जिस महिला की उसने जासूसी करने के लिए कहा था, उसे उसके अस्पताल में नौकरी मिल गई है। अरमान उसे यह सुनिश्चित करने का आदेश देता है कि प्रीशा को जल्द ही नौकरी से निकाल दिया जाए। वारबॉडी ने उसे आश्वासन दिया। दूसरे बच्चों को कैंटीन में खाना खाते देख सारांश और पीहू को बहुत भूख लगती है।

रूही ने नोटिस किया कि एक छात्रा अपना अतिरिक्त केक कूड़ेदान में फेंक रही है, चुपचाप उसे उठाती है और खाती है। रुद्र नौकरी के लिए इंटरव्यू के लिए जाता है और उसे हमेशा की तरह नौकरी नहीं मिलती। उसे स्कूल के प्रिंसिपल का फोन आता है और वह उससे मिलने जाता है। प्रिंसिपल ने रूही और सारांश को सस्पेंड किया। रुद्र पूछता है कि वह एक स्कूल ट्रस्टी सारांश को कैसे निलंबित कर सकता है। प्राचार्य का कहना है कि यह नए ट्रस्टी का आदेश है।

अरमान प्रवेश करता है और कहता है कि वह एक नया ट्रस्टी है और रुद्र का अपमान करता है। रुद्र को गुस्सा आता है। अरमान कहते हैं कि जब वह अपने बच्चों के लिए खाना नहीं दे सकते तो इतने महंगे स्कूल की फीस कैसे देंगे। वह रूही को डस्टबिन से केक उठाकर खाने का सीसीटीवी फुटेज दिखाता है। रूही रुद्र से माफी मांगती है।

रुद्र अरमान से कहता है कि वह जल्द ही स्कूल की फीस भर देगा। अरमान कहते हैं कि यह 10 लाख प्रति बच्चा है, इसलिए उन्हें तुरंत 20 लाख का भुगतान करने की आवश्यकता है या फिर अपने बच्चों के साथ बाहर निकल जाएं। रुद्र अपने बच्चों के साथ अरमान को चेतावनी देता है कि उसका समय बदल जाएगा और वह जल्द ही वापस लड़ेगा।

प्रीशा एक मरीज की जांच करती है और नर्स से मरीज का इंजेक्शन लाने के लिए कहती है। दुष्ट वार्डबॉय इंजेक्शन बदलता है और आशा करता है कि प्रीशा अपनी नौकरी खो देगी और अरमान उसे अच्छी तरह से पुरस्कृत करेगा। प्रीशा द्वारा इंजेक्शन दिए जाने के बाद मरीज की हालत बिगड़ गई। मरीज के परिजन परेशान हो जाते हैं। प्रीशा नर्स से एक और इंजेक्शन लाने के लिए कहती है और मरीज को इंजेक्शन लगाती है।

सीनियर डॉक्टर चलते हैं। प्रीशा कहती हैं कि मरीज अब ठीक है। डॉक्टर ने मरीज के माता-पिता को आश्वासन दिया कि मरीज अब ठीक है। वह प्रीशा को अपने केबिन में ले जाता है और मरीज को गलत इंजेक्शन देने के लिए उसे डांटता है। प्रीशा का कहना है कि उसने मरीज की लॉग शीट में लिखा था।

डॉक्टर नर्स से सवाल करता है जो बताती है कि वार्डबॉय ने प्रीशा को देने के लिए उससे इंजेक्शन लिया था। वार्डबॉय का आरोप है कि प्रीशा ने गलती से मरीज को गलत इंजेक्शन लगा दिया। प्रीशा कहती है कि उसे यकीन है कि उसने मरीज को सही इंजेक्शन दिया था। सीनियर डॉक्टर प्रीशा को डांटते हैं कि उसकी लापरवाही से उनके अस्पताल की प्रतिष्ठा खराब हो जाती और उसे नौकरी से निकाल दिया जाता।

Yeh Hai Chahatein 3rd December 2022 Written Episode Update Precap:

रूही और सारांश अरमान का पीछा करते हैं और उन्हें विद्युत को अपने ठिकाने में रखते हुए पाते हैं। वे रुद्र और प्रीशा को इसके बारे में बताते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *