Pandya Store 23rd December 2022 Written Update: श्वेता ने पांड्या स्टोर पर अपने अधिकार का दावा किया है

Pandya Store 23rd December 2022 Written Update on Techyjoy.com

एपिसोड की शुरुआत श्वेता से नया बोर्ड लेने के लिए कहने से होती है। कुछ आदमी एक नया बोर्ड लाते हैं। सुमन ऋषिता से पूछती है कि इस पर क्या लिखा है। जब ऋषिता श्वेता को जवाब देती है तो सुमन चौंक जाती है। श्वेता पुराने को हटाकर नया बोर्ड ठीक करने को कहती हैं।

कृष श्वेता से पूछते हैं कि यह क्या मजाक है। श्वेता कहती हैं कि यह मजाक नहीं बल्कि सच्चाई है। उन्होंने सब कुछ खो दिया है। शिव क्रोधित हो जाते हैं और श्वेता पर चिल्लाते हैं। पांड्या बंधु नए बोर्ड को पकड़ते हैं और पुरुषों को पांड्या स्टोर बोर्ड को नहीं छूने की चेतावनी देते हैं।

श्वेता पांड्या से उस नोटिस को पढ़ने के लिए कहती हैं जिसमें स्पष्ट रूप से कहा गया है कि पांड्या की दुकान उसकी है। देव का कहना है कि श्वेता नोटिस छपवाकर उनसे पंड्या स्टोर नहीं छीन सकतीं। श्वेता कहती हैं कि उन्होंने छीना नहीं, लेकिन उन्होंने अपनी सहमति से उन्हें स्टोर दिया और उन्हें याद दिलाया कि वे सभी पिछले दिन रजिस्टर ऑफिस आए हैं। पंड्या एक दूसरे को भ्रमित देखते हैं।

पुलिस वहां पहुंचती है। सुमन ने पुलिस से शिकायत की कि श्वेता उनकी दुकान पर कब्जा कर रही है। श्वेता ने इंस्पेक्टर से शिकायत की कि वे उसकी दुकान में बोर्ड नहीं लगाने दे रहे हैं और उसके अधिकार छीन रहे हैं। वह पुलिस से उसकी मदद करने के लिए कहती है। इंस्पेक्टर पांड्यों को डांटते हैं और कहते हैं कि उनके पास कानूनी कागजात हैं। धारा इंस्पेक्टर से कहती है कि यह उनकी दुकान है और श्वेता झूठ बोल रही है।

देव कहते हैं कि श्वेता ने उन्हें धोखा देकर उनका साइन ले लिया। इंस्पेक्टर उनकी बात सुनने से इंकार कर देता है और कहता है कि वह जो चाहे कर सकती है क्योंकि श्वेता के पास मालिकाना हक के कागजात हैं। पांड्या बोर्ड छोड़कर विरोध नहीं करते। पुलिस जबरन उन्हें किनारे करने की कोशिश करती है। धरा, रावी और ऋषिता को महिला कांस्टेबल ने पीछे धकेल दिया। वे जमीन पर गिर जाते हैं।

पंड्या बंधु उनके पास दौड़े। सुमन ने श्वेता को कोसा। बाद वाला मुस्कुराता है। श्वेता पांड्या स्टोर के बोर्ड को हटाकर उस पर अपने नाम का बोर्ड लगाने को कहती हैं। वह कहती है कि उसके पास समय नहीं है, इसलिए बोर्ड को नीचे फेंकने के लिए कहती है। पांड्या उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं।

पुलिस जबरन उन्हें पीछे धकेलती है। श्वेता ने इंस्पेक्टर को उसकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया, नहीं तो पांड्या उसे काम नहीं करने देते। पांड्या स्टोर नाम का बोर्ड फर्श पर गिर जाता है और यह पांड्याओं को चौंका देने वाले टुकड़ों में टूट जाता है।

पंड्या इसे रोते हुए देखते हैं और दुकान में अपने पल को याद करते हैं। श्वेता पांड्या से कहती हैं कि पांड्या स्टोर नाम का बोर्ड उनके परिवार की तरह ही टूट गया। वह सभी को बोर्ड का एक टुकड़ा लेकर जाने के लिए कहती है। गौतम कहते हैं कि यह बोर्ड नहीं टूट सकता। वह अपने भाइयों से एक रस्सी लाने के लिए कहता है और टुकड़ों को जोड़ने की कोशिश करता है। उसके हाथ में चोट लग जाती है।

कृष कहता है कि वह इस तरह से जुड़े हुए टुकड़ों को नहीं चिपका सकता। धरा गुस्से में नोटिस को हटा देती है और उसे फाड़ देती है। वह श्वेता से कहती हैं कि कोई कागज उनसे उनकी दुकान नहीं छीन सकता क्योंकि यह छल है। श्वेता कहती है कि यह धोखा उनका सच है और उसे जल्द ही इसे स्वीकार करने के लिए कहती है। लोग श्वेता द्वारा पांड्या की दुकान उनसे छीनने को लेकर कमेंट करने लगते हैं।

श्वेता टूटे बोर्ड पर चलती है। वह दुकान के सामने जाती है और नए बोर्ड की फोटो खींचती है। पंड्या चौंक गए। इंस्पेक्टर ने पांड्या परिवार को श्वेता को परेशान न करने की चेतावनी दी और अपनी टीम के साथ निकल गया। धारा ने श्वेता को थप्पड़ मारने के लिए अपना हाथ उठाया, लेकिन श्वेता ने उसका हाथ पकड़ लिया। वह धारा का मजाक उड़ाती है। देव श्वेता पर चिल्लाता है। रावी और ऋषिता ने स्टोर खोने के लिए पंड्या भाइयों और धारा को दोषी ठहराया।

प्रकरण समाप्त होता है।

Precap: कुछ अधिकारी पंड्या स्टोर में आते हैं और कहते हैं कि किसी ने उनके खिलाफ शिकायत की है कि वे चीकू को अवैध रूप से अपने बल पर रख रहे हैं। धरा हैरान रह गई।

Pandya Store 23rd December 2022 Written Update Details

Show Released Date23 December 2022
GenresDrama, Romance
CastKinshuk Mahajan, Shiny Doshi, Kanwar Dhillon, Harminder Singh, Alice Kaushik, Jini Khan, Akshay Kharodia, Jovian Fernandes, Simran Budharup, Mohit Parmar, Swarnim Neema, Krutika Desai Khan
ChannelSTAR PLUS
TimingMonday to Friday at 7:30pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *