Imlie 8th December 2022 Written Update: इमली को पता चलता है कि चंद्रशेखर अपराधी नहीं है

Imlie 8th December 2022 Written Update on techyjoy.com

एपिसोड की शुरुआत इमली के चंद्रशेखर के घर पहुंचने से होती है। वह अपनी कार से एक रॉड निकालती है और गार्ड को गुस्से से पीटने लगती है। वह घर में सामान तोड़ती है और चंद्रशेखर के बेटे ने उसे बंदूक की नोक पर पकड़ लिया। वह उससे पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है? रुद्र की सफलता से ईर्ष्या करने और उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने के लिए इमली उस पर भड़क जाती है। चंद्रशेखर के बेटे ने घोषणा की कि उसे पता नहीं है कि रुद्र पर किसने हमला किया और वह यह साबित करने के लिए सबूत भी दिखाता है कि वह झूठ नहीं बोल रहा है।

वह कहता है कि चंद्रशेखर इलाज के लिए विदेश में है और वह कुछ तस्वीरें दिखाता है। वह कहता है कि वह इस राज्य में रुद्र को बम नहीं भेज सकता। इमली उस पर शक करने के लिए उससे माफी मांगती है लेकिन वह असमंजस में रहती है कि रुद्र के साथ ऐसा कौन कर सकता है। चीनी रुद्र के पास बैठती है और रुद्र उसे जाने के लिए कहता है। चीनी आसानी से नहीं कहती है और वह फिर से उसे आर्टो को चोट पहुँचाने की चेतावनी देती है। उसे आर्टो का फोन आता है और वह ऐसे काम करती है जैसे वह रुद्र की देखभाल कर रही हो। आर्टो ने उसे धन्यवाद दिया और कहा कि वह अपराधी को निश्चित रूप से दंडित करेगा। रुद्र बाद में कहते हैं कि उन्हें विश्वास है कि उनका बेटा जो कहेगा वह करेगा।

चीनी कहती है कि वह ऐसा नहीं होने देगी। वह एक नोट लिखती है कि वह आर्टो से प्यार करती है और वह सभी बाधाओं को नष्ट कर देगी। वह नोट वहीं छोड़ देती है। रुद्र यह देखकर चौंक जाता है। चीनी को रूपी का फोन आता है और बाद में कहती है कि उसे अपनी शादी के लिए एक उपयुक्त लड़का मिल गया है। वह चीनी को उससे शादी करने के लिए मजबूर करती है। चीनी ने उसे यह कहते हुए ताना मारा कि अगर रूपी चाहे तो वह उस लड़के से शादी कर सकती है। रूपी कहती है कि वह उसे थप्पड़ मारेगी, चीनी कहती है कि वह एक मध्यम वर्ग के लड़के से शादी नहीं करेगी लेकिन वह और आर्टो एक दूसरे से प्यार करते हैं। वह कॉल काट देती है। रूपी को पता चलता है कि आर्टो चीनी की पसंद नहीं है, लेकिन वह सिर्फ इमली के अधिकारों को छीनना चाहती है और वह यह सुनिश्चित करेगी कि चीनी उनकी पसंद के लड़के से शादी करे।

शिवानी और दिव्या इमली को रुद्र के पास जाने से रोकते हैं। वे उसके राज्य के लिए फिर से उसके मनहूस को दोष देते हैं। वे इमली पर झरपुख का अभ्यास करने के लिए एक बाबाजी को बुलाते हैं। इमली को ऐसा करने के लिए मजबूर किया जाता है कि वह रुद्र से नहीं मिल सकती। इमली आश्चर्यजनक रूप से सहमत है और बाबाजी का स्वागत करती है। वह व्यंग्यात्मक रूप से कहती है कि बेहतर होगा कि बाबाजी रुद्र का इलाज करें, न कि किसी डॉक्टर का। वह कहती हैं कि वह भास्कर टाइम्स पर भी खबर प्रकाशित करेंगी कि कैसे वे एक अंधविश्वासी रिवाजों का समर्थन कर रहे हैं। वह बाबाजी से तस्वीरों के लिए पोज़ देने के लिए कहती है। किआ डर जाती है और कहती है कि उसे इन सब बातों पर विश्वास नहीं है। बाद में दिव्या कहती हैं कि शिवानी ने उन्हें बहुत निराश किया। बाबाजी निकल जाते हैं और इमली शिवानी से कहती है कि उसका इरादा शिवानी को चोट पहुँचाने का नहीं था लेकिन उसके पास कोई विकल्प नहीं था।

वह रुद्र से सवाल करती है कि उसने एक ईमानदार बीमार व्यक्ति के बारे में झूठ क्यों बोला। चंद्रशेखर अमेरिका में हैं तो धमाकों के पीछे उनका हाथ नहीं हो सकता। रुद्र उसे इसका कारण नहीं बता सकता इसलिए वह असहाय महसूस करता है। वह कहती है कि सच छुपाना गलत है लेकिन वह जल्द ही उससे सच सुनने की उम्मीद करती है। वह भगवान से प्रार्थना करती है कि अपराधी सुखी जीवन न जिए। अर्तो अपने अंदाज में भगवान से बात करती है कि अपराधी पकड़ा जाए। इमली इस लड़ाई में उसका समर्थन मांगती है और वह कहता है कि वह एक बाघिन है और वे इसमें साथ हैं। इमली उस पर मुस्कुराती है।

एपिसोड समाप्त होता है।

Imlie 8th December 2022 Details

Show Released Date2022-12-08
GenresDrama, Romance
CastSumbul Touqeer Khan, Fahmaan Khan, Gashmeer Mahajani/Manasvi Vashist, Mayuri Deshmukh, Megha Chakraborty, Seerat Kapoor as Cheeni Tripathi, Karan Vohra as Atharva Rana
ChannelSTAR PLUS
TimingMonday to Friday at 8pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *