Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 21st December 2022 Written Update: अश्विनी, विराट की दिल से दिल की बातचीत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 21st December 2022 Written Update on Techyjoy.com

आज के एपिसोड में, विराट ने पाखी को ऐसी हालत में नीचे आने के लिए डांटा। पाखी विराट से पूछती है कि क्या वह वास्तव में उसकी परवाह करता है। वह उसे जाने देने के लिए कहती है। विराट कहता है कि वह उसके साथ जाएगा। पाखी उसे चेतावनी देती है कि वह उसे न छुए क्योंकि वह अकेली जा सकती है। विराट का कहना है कि पाखी के लिए अपना गुस्सा निकालने का यह सही समय नहीं है।

विनायक का कहना है कि वह पाखी को छोड़ देगा। पाखी बात करने की कोशिश करती है लेकिन उसे तेज दर्द होता है। दूसरे उसे बिठाकर पानी पिलाते हैं। विराट अश्विनी से कहता है कि पाखी की हालत ठीक नहीं है इसलिए वह डॉक्टर को बुला रहा है। पाखी उसे डॉक्टर को नहीं बुलाने के लिए कहती है क्योंकि वह ठीक है।

विनायक सई को बुलाता है और उसे आने के लिए कहता है क्योंकि पाखी की हालत ठीक नहीं है। डॉक्टर उसे पाखी का ख्याल रखने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि वह आ रही है। सई विराट को बुलाने की कोशिश करती है फिर वह उसके घर के लिए निकल जाती है। पाखी शिकायत करती है कि विराट उसकी देखभाल नहीं करता है और उसका अस्तित्व उसके लिए बिल्कुल भी मायने नहीं रखता। वह उससे बस उससे दूर रहने के लिए कहती है।

वह पूछती है कि जब वह मर रही थी तब उसने उसकी ओर नहीं देखा तो वह उसकी देखभाल क्यों कर रहा है। वह फिर से शिकायत करती है कि विराट ने उसके बजाय सई को बचाया। विराट पाखी से कहता है कि उसे नहीं पता था कि वह बस के अंदर है।

पाखी कहती है कि विराट को यह भी नहीं पता कि वह उसके जीवन में है। वह कहती है कि उसने हर बार उसे झूठी उम्मीदें दी हैं क्योंकि वह हर बार साईं को चुनती है। वह विराट से ओर्ना छोड़ने के लिए कहती है, अन्यथा वह आत्महत्या कर लेगी। दूसरे चौंक जाते हैं। वह हास्यास्पद महसूस करती है क्योंकि भगवान ने उसे बचाया और रोया।

पुलकित दूसरों को कमरे से बाहर जाने के लिए कहते हैं। वह पाखी की जाँच करता है और उसे आराम करने के लिए कहता है। सई विराट के घर पहुंचती है। विराट उससे पूछता है कि वह वहां क्या कर रही है। सई का कहना है कि विनायक ने उसे फोन किया और पाखी की स्थिति के बारे में बताया। सई अंदर जाने की कोशिश करती है, विराट उसे रोकता है। वह उससे चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि पुलकित अंदर है। सई पूछती है कि अचानक क्या हुआ। विराट का कहना है कि वह अब उसे समझा नहीं सकता।

भवानी कहती है कि अगर वह सई को देखती है तो पाखी बेचैन हो जाएगी और घोषणा करती है कि वह सई को घर के अंदर नहीं आने देगी। सई का कहना है कि वह पाखी का पालन-पोषण करने के लिए मिलेंगी। विराट उसे कुछ भी नहीं करने के लिए कहता है। सई पूछती है कि वह अंदर क्यों नहीं जा सकती।

विराट का कहना है कि पाखी पुलकित की मरीज है उसकी नहीं। विराट का कहना है कि वह और ड्रामा नहीं चाहते हैं और असुविधाओं के लिए साज से सॉरी कहते हैं। वह कहता है कि वह नहीं चाहता कि सई पाखी की जांच करे या उसके पास जाए। साई निकल जाता है।

भवानी और अन्य सोचते हैं कि विराट ने इस बार सही फैसला लिया है। बाद में अश्विनी विराट को जाकर सोने के लिए कहती है। विराट का कहना है कि वह सो नहीं सकता क्योंकि पाखी दर्द में है। वह कहता है कि वह उसकी देखभाल करना चाहता है लेकिन पाखी नहीं चाहती कि वह उसके साथ रहे। वह कहता है कि वह पाखी के करीब रहना चाहता है। अश्विनी विराट का समर्थन करता है।

वह कहती हैं कि कभी-कभी प्यार का इजहार करना जरूरी होता है। वह विराट से अपने और पाखी के रिश्ते को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए कहती है। वह कहती है कि पाखी बहुत आहत है और विराट को उसका दिल ठीक करना है। विराट कहता है कि वह पाखी को खुश रखने की कितनी भी कोशिश कर ले, लेकिन अंत में वह उसे और ज्यादा नुकसान पहुंचाता है।

अश्विनी कहती है कि पाखी उससे बहुत प्यार करती है और वह सिर्फ उसका प्यार चाहती है। विराट का कहना है कि वह पाखी के लिए उस भावना को महसूस नहीं करते हैं और जिस तरह से वह सई से प्यार करते हैं, उससे प्यार नहीं कर सकते। अश्विनी उसे यह जीवन पाखी को समर्पित करने के लिए कहती है।

सई अपना त्याग पत्र लिखती है और उसे किसी को मेल कर देती है। विराट पाखी के लिए नाश्ता बनाता है और अश्विनी से उसे नाश्ता और दवा देने के लिए कहता है। कार्यालय में, विराट अश्विनी के शब्दों को याद करते हैं। सई वहाँ आती है और उसे अपना त्याग पत्र देती है। विराट उससे कारण पूछता है। सई का कहना है कि अगर वह और सावी वहां रहते हैं तो पाखी शांति से नहीं रह सकती है, इसलिए वह विराट के साथ काम करके उसे और दर्द नहीं देना चाहती। प्रकरण समाप्त होता है।

Precap – विनायक ने सवि से वीडियो कॉल पर बात की। साईं उनका साथ देते हैं। पाखी विराट से पूछती है कि क्या वह उसे अपनी पत्नी की जगह देगा। विराट उसका हाथ पकड़ता है, फेरे लेता है और परिवार के सामने उसे अपनी पत्नी मानता है। साई सब कुछ देखता है और बिखर जाता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 21st December 2022 Written Update Details

Show Released Date21 December 2022
GenresFamily Drama
CastAyesha Singh as Dr. Sai Joshi, Neil Bhatt as DCP Virat “Viru/Shiva” Chavan, Aishwarya Sharma as Patralekha “Pakhi” Chavan
ChannelSTAR PLUS
TimingMonday to Friday at 8pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *