Durga Aur Charu 15th December 2022 Written Update: चारु घर छोड़ने का फैसला करती है

Durga Aur Charu 15th December 2022 Written Update on Techyjoy.com

एपिसोड की शुरुआत चारु के प्रदर्शन से होती है। सम्पूर्णा ने दुर्गा को दिखाया। चारू द्वारा गिराई गई गेंद को दुर्गा ने लपक लिया। वे एक-दूसरे को नोटिस करते हैं और एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं (रिश्ता तेरा मेरा गाना बैकग्राउंड में बजता है)। बिनॉय ने ड्राइवर से कार स्टार्ट करने के लिए कहा। चारु ने अपना प्रदर्शन जारी रखा। वह जनता को अपने सामान की देखभाल करने की चेतावनी देती है।

जनता को पता चलता है कि उनका बटुआ गायब है। चुमकी से गलती से एक बटुआ गिर जाता है। चारू कहती है कि चुमकी बच्ची है और भोली असली अपराधी है। जनता ने पुलिस को बुलाने का फैसला किया। चारु अपने पिता को भोली जाने से रोकती है। वह उसे उसके साथ जाने के लिए कहती है। उनका कहना है कि वह पतंग की तरह उड़ना चाहती हैं। वह उससे कहता है कि वह सब कुछ संभाल लेगा और भोली के पास जाता है। वह सोचती है कि उसके पिता ने भोली को चुना और वह जीवन को चुनेगी और वहां से चली जाती है।

दूसरी ओर, बिनॉय को डॉक्टर से अपॉइंटमेंट मिलता है और वह इसके बारे में संपूर्णा को बताता है। संपूर्णा खुश हो जाती है कि वे डॉक्टर से मिल सकते हैं। वह इलाज के बारे में दुर्गा से बात करती है। दुर्गा चारु खींचती है। सम्पूर्णा देखती है। दुर्गा कहती है कि चारु उसकी सहेली है। बिनॉय उससे पूछता है कि यह कैसे संभव है। वह जवाब देती है कि चारू ने उसे पूरी भीड़ में ही देखा और उसे लगा जैसे वे पुराने दोस्त हैं। वह कहती है कि वह चारू से दोबारा मिलेंगी। वह चारु से मिलने के लिए भगवान से प्रार्थना करती है।

भोली खुद को बताती है कि चारु के कारण जनता ने उसकी पिटाई की। वह चारू से बदला लेने का फैसला करती है। वह चारू और चुमकी को बेचने की योजना बनाती है।

चारु अपने कपड़े पैक करती है। वह सोचती है कि भोली के लौटने से पहले उसे जाना होगा। चुमकी चारू से पूछती है कि वह कहाँ जा रहा है। चारु उससे कहती है कि वह पैसा कमाने और पढ़ाई करने जा रही है। चुमकी उससे कहती है कि वह उसके साथ जाएगी। भोली उस लड़के को ले आती है जो लड़कियों को खरीदता है। वे चारू और चुमकी को पकड़ लेते हैं। भोली उस लड़के से उसके पति के आने से पहले लड़कियों को ले जाने के लिए कहती है।

चारु भोली से कहती है कि उसके पिता उसे नहीं छोड़ेंगे। चुमकी भोली से पूछती है कि जब वह उसकी बेटी है तो वह उसके साथ ऐसा क्यों कर रहा है। चारु चुमकी से कहती है कि भोली चुडैल है। वह भोली से कहती है कि वह उसे नहीं छोड़ेगी। वह आदमी चारू और चुमकी को वहां से ले जाता है। भोली अपने पति से झूठ बोलने का फैसला करती है कि लड़कियों ने घर छोड़ दिया। वह आदमी चारू और चुमकी को वेश्यावृत्ति के घर ले जाता है।

बिनॉय और संपूर्ण दुर्गा को अस्पताल ले जाते हैं। एक मानसिक रोगी दुर्गा की गुड़िया छीनने की कोशिश करता है जिससे दुर्गा डर जाती है। डॉक्टर दुर्गा को चॉकलेट देता है। वह संपूर्णा और बिनॉय के साथ कमरा छोड़ देता है। वह उनसे दुर्गा का इतिहास बताने के लिए कहता है। संपूर्णा उसे बताती है कि अनिरुद्ध और बोंदिता के एक्सीडेंट के बाद दुर्गा कैसे बदल गई।

चुमकी चारु से कुछ करने के लिए कहती है। एक आदमी चारु को चुनता है और उसका हाथ पकड़ लेता है। चारु उसे उससे दूर रहने की चेतावनी देती है। वेश्या की मालकिन रसिका उस आदमी के लिए एक औरत चुनती है। वह चारू को चेतावनी देती है। अस्पताल में चारू एक लड़की को अपनी बहन के लिए रोते हुए देखती है। वह अपने आंसू पोंछती है और उसे गले लगा लेती है। बिनॉय और संपूर्णा यह देखकर हैरान रह जाते हैं।

एपिसोड समाप्त होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *