BhagyaLakshmi 8th December 2022 Written Update: प्रियंका लक्ष्मी के भविष्य में खतरे की भविष्यवाणी करती हैं

BhagyaLakshmi 8th December 2022 Written Update on techyjoy.com

एपिसोड की शुरुआत रोहन द्वारा लक्ष्मी से यह पूछने से होती है कि ऋषि ने उसे कितनी बार आई लव यू कहा था? प्रियंका रोहन से अप्रत्यक्ष रूप से अपना मुंह बंद रखने के लिए कहती है। रोहन उस पर टिप्पणी करता है। खाना खाने के बाद श्रीमती अजमेरा एक मीठा पान खाती हैं और दादी को धन्यवाद देती हैं। दादी कहती हैं कि उन्हें लक्ष्मी को बताना चाहिए। श्रीमती अजमेरा यह सुनकर लक्ष्मी को धन्यवाद कहती हैं। पूरा अजमेरा परिवार लक्ष्मी का गुणगान करता है। आयुष का कहना है कि पार्टी अभी खत्म नहीं हुई है। रोहन इसके बारे में पूछता है।

वीरेंद्र और नीलम एक गाने के लिए नृत्य करते हैं। प्रियंका ने लक्ष्मी से एक कार्ड चुनने के लिए कहा। लक्ष्मी ने प्रियंका से पार्टी का आनंद लेने के लिए कहा। प्रियंका का कहना है कि उन्हें इससे ज्यादा और कुछ भी पसंद नहीं है। लक्ष्मी एक कार्ड चुनती है और प्रियंका को देती है। कार्ड देखकर प्रियंका चुप हो जाती है। लक्ष्मी प्रियंका से पूछती है कि उसका भविष्य क्या है?

सोनल और मलिष्का एक गाने के लिए डांस करते हैं उसके बाद ऋषि और मलिष्का एक गाने के लिए डांस करते हैं। लक्ष्मी प्रियंका से उसके भविष्य के बारे में पूछती है। प्रियंका लक्ष्मी से कहती है कि वह खतरे में है। करिश्मा ऋषि और मलिष्का को नाचते हुए देखती है और कहती है कि वे दादी के लिए एकदम सही जोड़ी हैं, यह सोचकर कि वह नीलम है। करिश्मा देखती है कि यह दादी है। दादी करिश्मा को काउंटर करती हैं कहती हैं कि शादियां स्वर्ग में तय होती हैं। वह कहती है कि लक्ष्मी ऋषि के लिए एकदम सही मेल है और कोई नहीं।

दादी लक्ष्मी को ऋषि के साथ नचाने ले जाती हैं। दादी ने लक्ष्मी का हाथ ऋषि के हाथ में थमा दिया। आयुष यह देखकर डीजे को रोमांटिक गाना बजाने का इशारा करता है। लक्ष्मी और ऋषि एक रोमांटिक गाने के लिए डांस करते हैं। सोनल ने मलिष्का को दिलासा देते हुए कहा कि लक्ष्मी की चिंता न करें और मलिष्का से कहती हैं कि लक्ष्मी को थोड़ी देर के लिए खुश रहने दें। सोनल मलिष्का को भरोसा दिलाती है कि ऋषि सिर्फ उसका होने वाला है। ऋषि देखता है कि लक्ष्मी किसी बात को लेकर चिंतित है और लक्ष्मी से इसके बारे में पूछता है। लक्ष्मी कहती है कि वह सिर्फ थकी हुई है और कुछ नहीं। ऋषि लक्ष्मी को आराम करने के लिए कहते हैं। लक्ष्मी कहती है कि कोई समस्या नहीं है और कहती है कि उसने उसे मुस्कुराते हुए देखा और यह काफी है। ऋषि इस पर टिप्पणी करते हैं। दादी रोहन और प्रियंका को डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए कहती हैं।

नृत्य के बाद ऋषि देखता है कि लक्ष्मी अभी भी चिंतित दिख रही है, लक्ष्मी से इसके बारे में पूछती है। लक्ष्मी याद करती है कि प्रियंका ने उसके खतरे में होने के बारे में क्या कहा था और इसका असर उसके परिवार पर भी पड़ सकता है। दादी आती हैं और उनसे बात करती हैं।

अजमेरा ओबेरॉय और विशेष रूप से लक्ष्मी के आतिथ्य के लिए आभारी महसूस करती है। अजमेरा ने लक्ष्मी को धन्यवाद दिया। अजमेरा कहती है कि वह नहीं जानती कि लक्ष्मी को कैसे धन्यवाद दिया जाए। लक्ष्मी श्रीमती अजमेरा से उनका आशीर्वाद माँगती हैं। श्रीमती अजमेरा लक्ष्मी और उसके पूरे परिवार को आशीर्वाद देती हैं। श्रीमती अजमेरा अपने परिवार से पूछती हैं कि क्या वे जा सकते हैं। परिवार हाँ कहता है।

किरण सोनल और मलिष्का को अपने साथ आने के लिए कहती है। किरण सोनल से सवाल करती है कि वह क्या कर रही है और जब ऋषि और लक्ष्मी नाच रहे थे तो वे सिर्फ एक दर्शक की तरह खड़े थे। सोनल किरण से उस पर भरोसा करने के लिए कहती है और कहती है कि उसने पहले ही कुछ सोच लिया है। मलिष्का किरण को इसके बारे में बताने की कोशिश करती है लेकिन सोनल मलिष्का को रोकती है और किरण से उस पर भरोसा करने के लिए कहती है और सोनल किरण से वादा करती है कि वह ऋषि और मलिष्का की जोड़ी बनाएगी।

प्रियंका लक्ष्मी को सावधान रहने की चेतावनी देती है कि उसने क्या कहा। प्रियंका लक्ष्मी से पूछती है कि क्या उसे अपने परिवार से बात करनी चाहिए। लक्ष्मी कहती है कि कोई ज़रूरत नहीं है और वह सावधान रहेगी। सोनल छिपकर सुनती है कि प्रियंका ने लक्ष्मी से क्या कहा।

वीरेंद्र लक्ष्मी की प्रशंसा करता है और श्रीमती अजमेरा ने लक्ष्मी के बारे में जो कहा, उसके बारे में बात करता है। नीलम वीरेंद्र से कहती है कि अगर वह लक्ष्मी के बारे में बात करने जा रहा है तो वह इसे सुनना नहीं चाहती। वीरेंद्र और नीलम लक्ष्मी के बारे में बहस करते हैं। वीरेंद्र नीलम से कहता है कि जब भी लक्ष्मी ने कुछ सही किया तो उसे उसमें केवल दोष दिखाई दिया। नीलम कहती है कि उसने जो देखा वह सही है और कहती है कि वह भी इसे जल्द ही देखेगा। ऋषि और लक्ष्मी अपने कमरे में नृत्य करते हैं। लक्ष्मी कहती हैं कि यह काफी है। ऋषि लक्ष्मी से पूछते हैं कि उन्हें किस बात की चिंता है।

एपिसोड समाप्त होता है

BhagyaLakshmi 8th December 2022 Details

Show Released Date8 December, 2022
GenresDrama
CastAishwarya Khare, Rohit Suchanti, Maera Mishra, Shraddha Arya, Dheeraj Dhooper, Munira Kudrati
ChannelZeeTV
TimingMonday to Saturday (8:30 PM)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *