Banni Chow Home Delivery 20th December 2022 Written Update: कबीर तूलिका की मौत के लिए बन्नी को ज़िम्मेदार ठहराता है

Banni Chow Home Delivery 20th December 2022 Written Update on Techyjoy.com

एपिसोड की शुरुआत बन्नी द्वारा आग की मशाल से बाघ को डराने से होती है। बाघ छोड़ देता है। बन्नी बच्चे को झाड़ियों से ले जाता है और सुरक्षित रूप से बच्चे के साथ कहीं लौट आता है। तूलिका की फोटो देखकर कबीर रो पड़े। देवराज उसके पास आता है। कबीर कहते हैं कि मुझसे बन्नी के बारे में जानकारी की उम्मीद मत करो, मैंने उसे नहीं मारा, लेकिन मैं उसे मरा हुआ देखना चाहता हूं और फिर कभी उसका चेहरा नहीं देखना चाहता। देवराज दंग रह जाता है और निकल जाता है। बन्नी बच्चे की देखभाल करती है और सब कुछ याद करती है।

विराज और चार्मी शोर सुनकर युवान के कमरे के पास आते हैं। वे कबीर को हथौड़े से दीवार पर कील ठोंकते हुए और दीवार पर तूलिका की तस्वीर लगाते हुए देखते हैं। बच्चा रोता है। कबीर बुरा हो जाता है और उनसे उस बच्चे को रोना बंद करने के लिए कहता है। वह राठौड़ परिवार से घोषणा करता है कि बन्नी और बच्चे उसके सबसे बड़े दुश्मन हैं।

बन्नी बच्चे को युवान की टी-शर्ट दिखाती है और कहती है कि आज मैं तुम्हें इस टी-शर्ट से लपेट दूंगी और बहुत जल्द तुम्हारे पिताजी आएंगे और तुम्हें गले लगाएंगे और वह तुम्हें बहुत प्यार करेंगे। वह बच्चे को युवान की टी-शर्ट से ढक देती है। युवान गुस्से में बन्नी की फोटो तोड़ देता है। वह तूलिका के चित्र पर माला रखता है।

एक महीने बाद बन्नी तैयार हो जाती है। वह बच्चे से पूछती है कि वह कैसी दिख रही है और क्या उसके पिता को उसका लुक पसंद आएगा? वह शिव जी से बच्चे को बुरी नजर से बचाने के लिए कहती है क्योंकि वह सुंदर है। चार्मी वहां आती है। बन्नी ने उसे गले लगा लिया। चार्मी कहती हैं कि आप एक महीने बाद लौटे और आपके शहर छोड़ने के बाद कबीर ने परिवार को प्रताड़ित किया। बन्नी ने उसे भरोसा दिलाया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

कबीर कार्यकर्ता सहायता के माध्यम से वीर और विराज और अन्य लोगों की लाइव चर्चा देखता है और सीखता है कि परिवार के सदस्य उससे नाखुश हैं। वह लैपटॉप बंद करता है और खाने की मेज पर आ जाता है। वह परिवार के सदस्यों को दंडित करता है। देवराज असहाय दिखता है।

कबीर वायलिन बजाते हैं। कर्मी उसके पास जूस लाता है और वह डर कर उसे गिरा देता है। वह कबीर से उसे आग न लगाने का अनुरोध करता है। कबीर ने नोटिस किया कि कर्मचारी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। वह नौकर को पैसे देता है और तबीयत ठीक होने के बाद वापस आने के लिए कहता है।

नौकर उसे धन्यवाद देता है और चला जाता है। देवराज सब देखता है। वह कबीर से मिलते हैं और कहते हैं कि आप दूसरे के दर्द को समझते हैं लेकिन आप अपने लोगों को दुश्मनों की तरह मानते हैं।

वह पूछता है कि वह सबको इतना परेशान क्यों कर रहा है। कबीर कहते हैं कि मैं केवल वही लौटा सकता हूं जो मुझे मिलता है और इस परिवार ने मुझे कभी स्वीकार नहीं किया इसलिए वे मेरी नफरत के पात्र हैं। वह देवराज को घड़ी उपहार में देता है और उससे कहता है कि वह उससे प्यार करता है और अगर उसे यह पसंद नहीं है तो उसे बदलने के लिए कहता है।

चार्मी बन्नी से कहती है कि कबीर बच्चे को कभी स्वीकार नहीं करेगा और वह तुमसे और बच्चों से नफरत करता है। बन्नी कहता है कि आज वह कबीर है लेकिन मेरा विश्वास करो उसका दिल मेरे लिए फिर से धड़केगा क्योंकि कबीर में कहीं मेरा युवान छिपा है।

एपिसोड समाप्त होता है।

Precap – बन्नी एक पालकी में राठौड़ की हवेली में प्रवेश करती है। कबीर उसे देखकर पागल हो जाता है। वह सुरक्षा से उसे बाहर निकालने के लिए कहता है। वकील वहां आता है और उसे बताता है कि वे बन्नी को बेदखल नहीं कर सकते क्योंकि युवान ने उसे संपत्ति का 50% मालिक बना दिया। हर कोई चौंक जाता है।

Banni Chow Home Delivery 20th December 2022 Written Update Details

Show Released Date20 December 2022
GenresPsychological; Mystery; Drama; Romance ;
CastUlka Gupta, Pravisht Mishra, Riya Sharma, Arjit Taneja
ChannelSTAR PLUS
TimingMonday to Saturday at 6.30 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *